SRH vs CSK

INDIAN PREMIER LEAGUE 2024, CSK vs SRH: IPL 2024 में शुक्रवार को चेन्नई सुपर किंग्स का मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला गया. पिछला मुकाबला हार कर आई CSK को जीत की उम्मीद थी और टॉस भी जीत लिया. SRH के घरेलु मैदान में पर खेल रहे चेन्नई ने पहले बल्लेबाजी का चुनाव किया. चेन्नई सुपर किंग्स को शुरात तो ठीक रही लेकिन use बड़े स्कोर में नहीं बदल सके और 165 रन का लक्ष्य रखा जिसे हैदराबाद ने महज 15 ओवर में जीत 6 विकेट से जीत लिया.

SRH के खिलाफ दुबे ने मचाया कोहराम, निचला क्रम फ्लॉप

टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करने उतरे चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से एक सधी हुई शुरुआत मिली. हालाँकि पहला झटका रचिन रविंद्र के रूप में लगा. जिसके बाद ऋतुराज गायकवाड और अजिंक्य रहाणे ने पारी संभाली. जहाँ कप्तान ऋतुराज ने 21 गेंद में 26 रन बना पाए तो वही रहाणे ने 35 रन का योगदान दिया. टीम के स्कोर में तेजी लाने के लिए शिवम दुबे ने रक बार फिर जिम्मेदारी ली और बल्ले से छक्को की लाइन लगा दी.

शिवम् ने 4 छक्के और 2 चौका की मदद से 24 गेंद में 45 रन बनाकर आउट हुए. वही उनका साथ रविंद्र जडेजा ने दिया हालाँकि वह नॉट आउट तो रहे लेकिन स्कोर गति को बढ़ा नही सके 23 गेंद में 31 रन बनाया. अंतिम में धोनी भी बल्लेजी को आये लेकिन ज्यादा गेंद सामना नहीं कर सके. 2 गेंद में वह 1 रन ही बना सके. इस तरह पूरी टीम ने 20 ओवर में SRH के खिलाफ 165 का स्कोर खड़ा किया.

अभिषेक शर्मा ने मैदान में मचाया कोहराम

लक्ष्य का पीछा करने उतरी सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) की टीम के तरफ से ओपनर अभिषेक शर्मा ने बल्ले से कोहराम मचा दिया. अभिषेक ने पारी के दूसरे ओवर में मुकेश चौधरी के पहले ही ओवर में धज्जियाँ उड़ा दिया. उनके 1 ओवर में 27 रन कूटे. अभिषेक शर्मा ने बहुत छोटी पारी खेली लेकिन पूरी इम्पेक्ट पारी रही. वह 4 छक्का 3 चौका की मदद से 12 गेंद में 37 रन जड़ा. वही ट्रेविस हेड ने 24 गेंद में 31 रन बनाया. पूर्व कप्तान एडन मारकरम ने अर्धशतक जड़ कर टीम को जीत के नजदीक पहुंचाय. उनके आउट होने के बाद हेनरिक क्लासेंन और नितीश रेड्डी ने 18वें ओवर में SRH को जीत दिलाई .