Team India (टीम इंडिया)
Team India

टीम इंडिया के लिए कई खिलाड़ी मैच खेलते हैं, इनमें से कुछ खिलाड़ी टीम इंडिया के लिए शुरुआत तो करते हैं, लेकिन टीम में कुछ खास जगह बनाने में कामयाब नहीं हो पाते हैं। आज हम इस आर्टिकल के जरिए आपको उन खिलाड़ियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जो टीम इंडिया के लिए शुरुआत तो करने आए लेकिन अपनी कोई खास जगह नहीं बना सके। लंबे समय तक टीम इंडिया में अपनी जगह बनाने में नाकामयाब साबित हुए।

टीम इंडिया के ये खिलाड़ी जो करने तो आए थे अच्छी शुरुआत

सिद्धार्थ कौल

टीम इंडिया के लिए सिद्धार्थ कौल ने गेंदबाजी की लेकिन वह अपने मैच से कुछ खास जगह बनाने में कामयाब नहीं हो सके थे। साल 2018 में उन्होंने अपना मैच खेला था। 29 जून 2018 को आयरलैंड के खिलाफ उन्होंने अपना पहला मुकाबला खेला था, जहां 2 ओवर में गेंदबाजी करते हुए उन्होंने 4 रनों के नुकसान पर एक सफलता हासिल की। वह वनडे मैचों में कुछ खास नहीं कर पाए थे। भारत के लिए तीन टी-20 खेलते हुए 4 विकेट लिए हैं। सिद्धार्थ ने अपना आखिरी मुकाबला साल 2019 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेला था।

पवन नेगी

बाएं हाथ के स्पिन गेंदबाज सौगंध ही काफी इंटरनेशनल करियर शुरू होते ही खत्म हो गया पवन नेगी ने अपना इंटरनेशनल दिल्ली के खिलाफ साल 2016 में किया था। इसके बाद टीम इंडिया के लिए खेलने के लिए उन्हें एक भी मुकाबला हासिल नहीं हुआ। वह आईपीएल में कई मैच खेल चुके हैं। आईपीएल में खिलाड़ी सीएसके दिल्ली कैपिटल्स और केकेआर की तरफ से भी खेलते हुए नजर आए हैं।

बरिंदर श्रान

टीम के लिए बरिंदर श्रान ने अच्छी शुरुआत की थी। पहली पारी में उनके गेम को देखकर ऐसा लग रहा था, मानों वो टीम में कुछ अच्छा करने आए हैं, लेकिन साल 2016 में डेब्यू करने वाले खिलाड़ी ने 2016 में ही अपना आखिरी मुकाबला खेला था। बता दें इस खिलाड़ी ने टीम इंडिया के 6 वनडे और 2 टी-20 मैच खेलने के बाद ये खिलाड़ी कभी मैदान में दिखाई नहीं दिए।