sarfaraz khan
sarfaraz khan

भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज़ विराट कोहली (virat kohli) ने इंग्लैंड के खिलाफ पहले 2 टेस्ट मैच से अपना नाम वापस ले लिया है। जिसके बाद घरेलू क्रिकेट में लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहे सरफराज खान (sarfaraz khan) को उम्मीद होगी की अब उन्हें टेस्ट टीम में मौका मिलेगा, लेकिन ऐसा नहीं हुआ और एक बार फिर से बीसीसीआई (bcci) ने इस घरेलू क्रिकेट के स्टार बल्लेबाज़ को इंग्रोर कर दिया। लगातार अच्छे प्रदर्शन के बाद भी बीसीसीआई (bcci) सरफराज खान (sarfaraz khan) को बार-बार इंग्रोर कर रही है।

sarfaraz khan को bcci ने फिर किया इंग्रोर

Sarfaraz Khan
Sarfaraz Khan

मुंबई के लिए घरेलू क्रिकेट में पिछले 3 सालों से सरफराज खान (sarfaraz khan) लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। इसके बाद जब उन्हें इंडिया ए की टीम के लिए खेलने का मौका मिला तो उन्होंने वहां पर भी अच्छा प्रदर्शन करके खुद को साबित किया। जिसके बाद भी सरफराज खान को टीम इंडिया (team india) में खेलने का मौका नहीं मिल रहा है। इसके पीछे की वजह किसी को भी साफ नहीं है।

विराट कोहली (virat kohli) की जगह अब टीम इंडिया (team india) में रजत पाटीदार को मौका दिया गया है। रजत पाटीदार इंग्लैंड के खिलाफ पहले 2 टेस्ट के दौरान टीम का हिस्सा रहेंगे। अब देखना होगा कि क्या वो किंग कोहली की जगह प्लेइंग 11 में नंबर 4 पर बल्लेबाज़ी करते हैं या नहीं। वहीं सरफराज खान (sarfaraz khan) को अभी और रन बनाने होंगे।

फिटनेस के सवालों से जूझ रहे हैं सरफराज

SARFARAZ KHAN

सबसे बड़ा कारण जो सरफराज खान (sarfaraz khan) को मौका नहीं मिलने का नजर आता है, वो उनकी फिटनेस है। ऐसा कभी चयनकर्ताओं और बीसीसीआई (bcci) ने स्पष्ट तो नहीं किया लेकिन खबरों की माने तो सभी सरफराज के फिटनेस से खुश नहीं है। जिसके कारण ही लगातार अच्छे प्रदर्शन के बाद भी सरफराज खान (sarfaraz khan) को इंग्नोर किया जा रहा है। वहीं उनके बाद खेले खिलाड़ियों को भी प्लेइंग 11 में जगह मिल रही है। फिलहाल सरफराज इंडिया ए के लिए खेल रहे हैं।