virat kohli
virat kohli

इंग्लैंड के खिलाफ 5 मैचों की टेस्ट सीरीज से पहले टीम इंडिया (team india) का बड़ा झटका लगा, जब स्टार बल्लेबाज़ विराट कोहली (virat kohli) ने पहले 2 टेस्ट मैच से अपना नाम वापस ले लिया। जिसके कारण अब टीम इंडिया (team india) की बल्लेबाज़ी कमजोर नजर आ रही है। किंग कोहली की जगह लेने के लिए टीम में इस खिलाड़ी को जोड़ा गया है। वहीं प्लेइंग 11 में किंग की जगह एक और मैचविनर खिलाड़ी को दिया जा सकता है। विराट कोहली (virat kohli) तीसरे टेस्ट से टीम का हिस्सा बन सकते हैं।

virat kohli की जगह लेगा मैचविनर खिलाड़ी

Virat Kohli
Virat Kohli

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज के दौरान विराट कोहली (virat kohli) ने बल्ले से कमाल का प्रदर्शन किया था। जिसके कारण ही सीरीज ड्रॉ हुआ था। अब इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में नंबर 4 पर उनकी जगह लेने के लिए 2 दावेदार नजर आ रहे हैं। पहले नंबर पर युवा रजत पाटीदार (rajat padidar) नजर आ रहे हैं। जिन्हें विराट कोहली (virat kohli) के टीम से बाहर जाने के कारण इस सीरीज का हिस्सा बनाया गया है।

वहीं दूसरे नंबर पर केएल राहुल (kl rahul) का नाम नजर आ रहा है। पिछले सीरीज में नंबर 6 पर खेले केएल राहुल (kl rahul) को नंबर 4 पर खेलने का मौका दिया जा सकता है। वहीं विकेटकीपर के रूप में केएस भरत को प्लेइंग 11 में मौका दिया जा सकता है। फिलहाल कप्तान रोहित शर्मा (rohit sharma) और हेड कोच राहुल द्रविड़ ने(rahul dravid)  प्लेइंग 11 को लेकर अभी कोई फैसला नहीं किया है।

तीसरे टेस्ट मैच से वापस लौटेंगे किंग कोहली

Virat Kohli (भारत)

पहले टेस्ट मैच में जो खिलाड़ी फेल होगा, उसकी जगह प्लेइंग 11 में विराट कोहली (virat kohli)  की वापसी पक्की है। कोहली का नंबर 4 पर खेलना पक्का है, जिसके कारण कप्तान रोहित शर्मा (rohit sharma) को कोच राहुल द्रविड़ (rahul dravid) को प्लेइंग 11 में कई बदलाव करने पड़ेंगे। अगर रजत पाटीदार (rajat padidar) को प्लेइंग 11 में जगह मिलती है, तो वो अपनी जगह टीम में पक्की करने की पूरी कोशिश करेंगे। वहीं केएल राहुल (kl rahul) को मौका मिलता है, तो वो बतौर बल्लेबाज़ भी अपनी जगह प्लेइंग 11 में पक्की करना चाहेंगे।